Friday, March 6, 2020

एमपी-छत्तीसगढ़ में 'छपाक' टैक्स फ्री, भाजपा नेता ने कहा- दीपिका का काम नाचने का है, वे वही करें

भोपाल/रायपुर. फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को देशभर में रिलीज हो रही है। रिलीज होने के ठीक एक दिन पहले मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। इसकी घोषणा खुद सीएम कमलनाथ और भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की है। वहीं, मप्र के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने हरदा में दीपिका पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा- दीपिका का नाम नाचने का है, वह वहीं करें।

कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा है कि दीपिका पादुकोण की एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। मध्यप्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं। यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है। ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “
छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है , को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ।
जेएनयू में छात्रों के पक्ष में दीपिका पादुकोण के जाने के बाद हुए विवाद को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने प्रतिक्रिया दी है। हरदा में मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि उनका (दीपिका) काम नाचने का है और उन्हें वही काम करना चाहिए। उन्होंने आगे यह भी कहा कि अगर उन्हें राजनीति ही करनी है तो फिर वह पूरी तरह से इसमें उतर जाएं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया-- समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरूक करती हिंदी फिल्म "छपाक" को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। सभी सपरिवार जाएं, जागरूक बने और समाज को जागरूक करें।

समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरूक करती हिंदी फिल्म "छपाक" को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है।
मप्र फिल्म एसोसिएशन के सचिव अजीजुद्दीन खान ने बताया कि हर टिकट पर 12 प्रतिशत मनोरंजन कर लगता है, जिसे थिएटर संचालक सरकार को देते हैं। फिल्म टैक्स फ्री होने का फायदा जनता को मिलता है। 100 रुपए का टिकट जनता को 88 रुपए का मिलेगा। टिकट की दर 12 फीसदी कम हो जाएगी। इससे पहले मध्यप्रदेश में अक्षय कुमार की फिल्म पेडमैन को टैक्स फ्री किया गया था। पेडमैन की शूटिंग मध्यप्रदेश के महेश्वर में हुई थी।

जेएनयू कैंपस में हई हिंसा और छात्रों पर हमले के बाद मंगलवार को दीपिका जेएनयू पहुंची थीं। वहां उन्होंने आंदोलन कर रहे छात्रों से मुलाकात की थी। इसके बाद से सियासत शुरू हो गई थी और वह विपक्ष के निशाने पर आ गई थीं। दिल्ली के भाजपा नेता ने दीपिका की फिल्म छपाक का बॉयकाट करने की अपील भी की थी, जो कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड की थी।

भोपाल/रायपुर. फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को देशभर में रिलीज हो रही है। रिलीज होने के ठीक एक दिन पहले मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। इसकी घोषणा खुद सीएम कमलनाथ और भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की है। वहीं, मप्र के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने हरदा में दीपिका पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा- दीपिका का नाम नाचने का है, वह वहीं करें।

कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा है कि दीपिका पादुकोण की एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। मध्यप्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं। यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है। ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

No comments:

Post a Comment

百亿定增遭遇跌停,“中国女首富”做错了什么?

  今年的A股市场上,不少上市公司的定 4月17日中 色情性&肛交集合 国国家统计局公布, 色情性&肛交集合 今年一季度国内生产总值同比下降6.8%。 色情性&肛交集合 中国经济出现季度负增 色情性&肛交集合 长在过去四 色情性&肛交集合 十多年里极为 色情性&肛交集合 罕见。...